देश - विदेश

बिग ब्रेकिंग : CG में बड़े उद्योग समूह के ठिकानो पर IT की रेड…..रायपुर, बिलासपुर में उद्योगपतियों के घर, दफ्तर और फैक्ट्री में दबिश, 20 गाड़ियों में पहुंचे अफसरों की टीम ने अलग – अलग ठिकानों पर दी दबिश

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, केंद्रीय ाआयकर विभाग ने यहाँ सत्या पॉवर के कई स्थानों पर छापेमारी की है । प्राप्त जानकारी के अनुसार, सत्या पावर के निवास और कार्यालयों में आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार के तड़के, केंद्रीय आयकर टीम ने रेड की कार्रवाई की है। बिलासपुर में सत्या पावर के मालिक राम अवतार अग्रवाल, पवन अग्रवाल के घर बंद कमरे में जांच पड़ताल जारी है, जिसके बाद बड़े व्यापारियों में भय है। साथ ही, टीम से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय आयकर की टीम टैक्स चोरी की शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची है।

बता दे कि सत्या पावर उद्योग समूह बिजली उत्पादन के साथ ही स्टील के कार्य है। सूत्रों के अनुसार सत्या पावर ग्रुप के अलग – अलग ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है,जहाँ मालिकों के विरुद्ध टैक्स चोरी की जांच चल रही है। इधर घर और कार्यालय के बाहर जवान भी तैनात होने की खबर है।

Back to top button
close